प्रशासन को 24 घण्टे का अल्टीमेटम ;बड़कागांव विधायक और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने का मुकदमा दर्ज करें हजारीबाग जिला प्रशासन

0
Whatsapp Image 2023 11 23 At 07.33.15
Spread the love

24 घण्टे के अंदर मुकदमा ना दर्ज होने पर भाजपा करेगीआंदोलन ।

महा ठगबंधन सरकार में शामिल दल राज्य में सत्ता के बल पर लूट रहे जल जंगल, जमीन

भ्रष्टाचार और लूट कांग्रेस पार्टी के डी एन ए में

बड़कागांव: विधानसभा सांसद प्रतिनिधि सह भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूनम साहू ने बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद और उनके पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के द्वारा हजारीबाग शहर की एक बेसकीमती जमीन पर अवैध कब्जे की कड़े शब्दों में निंदा की है ।साथ ही साथ हजारीबाग प्रशासन को 24 घण्टे का अल्टीमेटम देते हुए तुरंत मामले पर केस दर्ज करने का आग्रह किया है।

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में 24 घण्टे के अंदर बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद एवं पूर्व मंत्री योगेंद्र साव पर केस ना होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी भी प्रसाशन को दी है ।मामले पर जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेत्री ने विधायक अम्बा प्रसाद और उनके परिवार पर पहले भी ऐसे जमीन हड़पने का गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व में पतरातू प्रखंड की भी एक जमीन पर ऐसे ही अवैध कब्जे की बात सामने आई थी ।सांसद प्रतिनिधि पूनम साहू ने विधायक के साथ साथ इस महागठबंधन की सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए सरकार पर जमीनों पर अवैध कब्जे का गंभीर आरोप लगाया उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार में पूरे राज्य लूट मची हुई हैं , सत्ता में बैठे सरकार के लोग ही गरीब का हक और अधिकार मारने का काम कर रहे है ।
पूरे राज्य में अवैध बालू, कोयला और खनिज सम्पदाओं और सरकारी जमीन की खुले आम लूट मची है।

उन्होंने कहा कि लूट और भ्रष्टाचार कांग्रेस के डी एन ए में रचा बसा है।कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी पोषक और संरक्षक है। आज भी कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व लूट और भ्रष्टाचार में बेल पर है। ईडी ने विगत दिनों 700करोड़ से अधिक की संपत्ति नेशनल हेराल्ड मामले में जब्त की है।

उन्होंने प्रशासन से मामले पर अविलंब कारवाई की मांग की है ।उन्होंने इस पूरे मामले से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल मरांडी को भी अवगत कराया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from EDPA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading