20 लाख की माला पहनकर छत पर चढ़ा शख्स!, जमीन तक लटकते दिखे नोट

0
Img 20231122 Wa0013
Spread the love

शादियों का सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शादी के मौके पर आपने एक चीज जरूर देखी होगी. वो है दूल्हे द्वारा पहने जाने वाली नोटों की माला. कई बार ये मालाएं नकली नोटों की बनाई जाती हैं, पर कुछ लोग तो असली नोटों की माला भी पहन लेते हैं.हालांकि, वो लंबाई में छोटी ही होती हैं और कम मूल्य की नोटें उसमें लगी होती हैं. मगर क्या आपने किसी को कई फीट लंबी नोटों की माला पहने देखा है? इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स इमारत की तरह लंबी एक नोटों की माला पहने हुए है. इंस्टाग्राम यूजर @dilshadkhan_kureshipur ने हाल ही में इस वीडियो को पोस्ट किया है. उनके यूजरनेम में कुरेशीपुर लिखा है, इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो (Currency note garland viral video) भी वहीं का है जो हरियाणा में एक गांव हैं. हालांकि, इस वीडियो की सटीक लोकेशन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. वायरल वीडियो इसलिए चौंकाने वाला है क्योंकि इसमें एक बेहद लंबी नोटों की माला देखने को मिल रही है. वीडियो के साथ लिखा है- 20 लाख रुपये की माला.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति छत पर चढ़ा है. उसके अगल-बगल भी कुछ लोग मौजूद हैं. शख्स के गले में एक नोटों की माला है. वो माला इतनी लंबी है कि छत से लटकते हुए जमीन पर गिरी हुई है. लोग भी उसकी इस माला को चौंककर देख रहे हैं. माला में 500 रुपये के नोट लगे हैं और उन्हीं नोटों से फूल की आकृति भी बनी हुई है. ऐसी मालाएं आमतौर पर लोग शादी में पहनते हैं. वीडियो से ये तो नहीं समझ आ रहा है कि ये शादी की माला है या नहीं, पर माला काफी बड़ी है.
वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि लगता है कि भाई ने इसे ड्रीम 11 पर जीता है. एक ने कहा कि दीवार पर प्लास्टर नहीं है, तो पहले घर ही बनवा लिया होता. एक ने कहा कि उसे भी ये माला पहननी है. एक ने कहा कि शख्स अब लोन कैसे लौटाएगा. एक ने कहा कि जरूर शख्स की शादी होगी. एक ने कहा कि ये वीडियो देखकर आयकर विभाग उनके घर पहुंच जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from EDPA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading