बरहेट में मुख्यमंत्री करेंगे ‘आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत।

0
Img 20231124 Wa0009
Spread the love

रांची:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एक दिवीसय दौरे के तहत आज बरहेट प्रखंड के गोपलाडीह पंचायत स्थित गोपलाडीह फुटबॉल मैदान पहुंचेंगे, जहां ‘आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार’ कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे.
साथ ही अपने बरहेट विधानसभा क्षेत्र के अलावे साहिबगंज जिले की जनता को संबोधित करेंगे. इसे लेकर जिला प्रशासन द्वारा जोर-शोर से तैयारी की जा रही है. कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिये भव्य पंडाल बनाया जा रहा है. जिसमें तकरीबन 10 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है. पंडाल में महिला एवं पुरूषों के लिये अलग-अलग बैठने की व्यवस्था की जा रही है. बीडीओ सोमनाथ बनर्जी ने बताया कि विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाये जायेंगे. जिसमें योजनाओं का लाभ लेने हेतु ग्रामीण आवेदन कर सकते हैं. वहीं कार्यक्रम भोगनाडीह में 24 नवंबर, डोरांय संथाली में 25 नवंबर, बरहेट संथाली दक्षिणी में 28 नवंबर, बरमसिया में 29 नवंबर, कदमा में 1 दिसंबर, खैरवा में 5 दिसंबर, खिजुरखाल में 6 दिसंबर, कुसमा संथाली में 7 दिसंबर, बरहेट बाजार में 8 दिसंबर, बरहेट संथाली उत्तरी में 12 दिसंबर, छुछी में 13 दिसंबर, लबरी में 14 दिसंबर, पंचकठिया संथाली में 19 दिसंबर, फूलभंगा में 20 दिसंबर, सनमनी में 21 दिसंबर, सिमलढाब में 22 दिसंबर, सिमड़ा में 23 दिसंबर, तलबड़िया में 26 दिसंबर को कार्यक्रम होगी. प्रखंड विकास पदाधिकारी सोमनाथ बनर्जी ने बताया कि पंचायतों में आयोजित कार्यक्रम में ऑन द स्पॉट समस्याओं का समाधान किया जायेगा.25 हजार झामुमो कार्यकर्ता होंगे शामिल

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बरहेट विधानसभा क्षेत्र के पतना के झामुमो कार्यकर्ताओं की बैठक पतना हाट स्थित डाक बंगला परिसर में संपन्न हुई. प्रखंड अध्यक्ष गुरु हेम्ब्रम की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष शाहजहां अंसारी शामिल हुए. बैठक में सर्वप्रथम पतना प्रखंड के विभिन्न 13 पंचायतों में नवनियुक्त पंचायत अध्यक्ष एवं सचिव को जिलाध्यक्ष ने माला पहनकर व अंग वस्त्र देकर बधाई दिया. तत्पश्चात जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 24 नवंबर को अपने एक दिवसीय दौरे पर साहिबगंज के भोगनाडीह पहुंचेंगे. जहां अमर शहीद सिदो-कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बरहेट प्रखंड के गोपालाडीह में आयोजित ‘आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार’ के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे. उक्त कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के द्वारा अबुआ आवास के शुभारंभ के अलावे करीब 83 योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास व परिसंपत्ति का वितरण किया जायेगा. पूरे जिले से करीब 25000 कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं, पतना के झामुमो नेता संजय गोस्वामी ने बताया कि पतना से 5000 से अधिक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from EDPA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading