अंबा परिवार को जमीन बेचने पर खोपड़ी खोलने की धमकी देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, अमन साहू गैंग का मयंक सिंह हुआ गिरफ्तार

0
Download
Spread the love


हजारीबाग : जिला पुलिस ने गैंगस्टर अमन साहू गैंग के दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फैसल खान उर्फ रॉकी उर्फ मयंक सिंह और तौफीक अंसारी को गिरफ्तार किया है। मयंक ही सोशल मीडिया पर हथियार के साथ अपनी तस्वीर को पोस्ट करता था। वो बोकारो के जारंगडीह का रहने वाला है और वर्तमान में हजारीबाग में चौपारण के चतरा मोड़ के पास से गिरोह का संचालन कर रहा था।
अमन साहू गैंग के मयंक ने ही बरकागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के परिवार को लेकर जमीन बेचने वालों को धमकाया था। उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था कि अपने पोस्ट में उसने लिखा है “पतरातू डैम से लेकर हरिहरपुर रोड और डैम एरिया की सीमा तक किसी भी तरह का ज़मीन ख़रीद बिक्री करारनामा यार निर्माण कार्य मेरे किसी भी विरोधी ग्रो याहू से जुड़े लोगों और योगेंद्र साव और उनसे जुड़े लोगों से रवैया नहीं करेंगे किसी भी परिस्थिति में अगर ये पाया जाता है कि जानबूझकर कुछ ज़मीन दलाल यह रवैया इससे तो का माहौल ख़राब करने के लिए कुछ इस तरह का काम करते हैं तो उसकी खोपड़ी खोल दी जाएगी गैंग के बिना अनुमति के यहाँ एक ही ज़मीन का काम नहीं ख़रीदने वाले और बेचने वाले अकेला ऐसा करते हैं अंजाम हूँ रखने के लिए तैयार”दोनों कुख्यात की गिरफ्तारी को लेकर जिले के एसपी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि 15 दिसंबर 2023 को केरेडारी में लेवी वसूली के लिए जान से मारने की धमकी देने वाला मयंक सिंह ही था। मयंक पर केरेडारी में रंगदारी मांगने, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करने और धमकी देने के आठ और बरकागांव थाना में एक मामला दर्ज है। जबकि तौफिक के खिलाफ भी कटकमदाग थाना में रंगदारी मांगने को लेकर एक मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from EDPA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading